भाजपा जनजाति मोर्चा ने फूंका चुनावी बिगुल

रांची : भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर उरांव ने सोमवार को प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 2024 लोकसभा एवम विधानसभा चुनाव में कमल खिलेगा। इसके लिये जनजाति मोर्चा ने कमर कस लिया है। श्री उरांव ने सोमवार को सभी विधानसभा, जिला व प्रमंडल प्रभारियों की घोषणा के साथ ही चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। अगस्त माह में संगठन को दुरुस्त करने के साथ ही सितम्बर से कार्यक्रम का शुभारंभ सोशल मीडिया प्रशिक्षण, जनजाति छात्रावास प्रवास, बूथ सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।

आगामी एक अक्टूबर से दिसम्बर तक मोर्चा के कई कार्यकम निर्धारित हैं जैसे विधानसभावार सम्मेलन, माटी रोटी बेटी बचाओ पदयात्रा, जनजाति गौरव दिवस, रानी दुर्गावती जयंती आदि कार्यक्रमों के साथ जनजाति समाज को एकजुट करना है।
प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए मोर्चा प्रभारी रामकुमार पाहन ने भी हेमंत सरकार पर हमला बोला। उनहोंने कहा कि वर्तमान सरकार में राज्य की जनजाति समाज की बहु-बेटी सुरक्षित नहीं हैं।

आदिवासी समाज हत्या, बलात्कार, लव जिहाद से त्रस्त है। राज्य में भ्रष्टाचार, गिरती कानून-व्यवस्था, हत्या, लूटमार से जनता ऊब चुकी है। उन्होंने कहा कि अबकी बार झारखंड में फिर कमल खिलेगा और जनता अमन-चैन फिर रहेगी। प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री डा. बिंदेश्वर उरांव, उपाध्यक्ष अवधेश सिंह चेरो, मीडिया प्रभारी राजेंद्र मुंडा एवम कार्यलय मंत्री रवि मुंडा उपस्थित थे।

admin: