सिमडेगा विधायक के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई 20 जून को

Ranchi। सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा से जुड़े महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने से संबंधित मामले में शिकायतकर्ता रश्मि संचिता एक्का की याचिका पर गुरुवार को अभियोजन पक्ष कोर्ट में जवाब दाखिल नहीं किया जा सका। एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 20 जून को निर्धारित की है।

सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा के खिलाफ दर्ज की गई शिकायतवाद (कंप्लेन केस) में कुछ अतिरिक्त अपराधिक धाराओं को जोड़ने के लिए शिकायतकर्ता ने कोर्ट में आवेदन दाखिल किया है। शिकायतकर्ता रश्मि संचिता एक्का ने वर्ष 2018 में विधायक भूषण बाड़ा सहित पांच के खिलाफ सिमडेगा कोर्ट में शिकायतवाद दायर किया था।

इसमें विधायक भूषण बाड़ा पर महिला रश्मि संचिता एक्का से दुर्व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था। हालांकि भूषण बाड़ा के विधायक बनने के बाद यह मुकदमा रांची एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट में स्थानांतरित किया गया। इसी मामले को लेकर भूषण तिर्की के खिलाफ महिला थाना में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिस पर हाई कोर्ट ने पूर्व में सुनवाई के दौरान महिला थाना में दर्ज प्राथमिकी को निरस्त कर दिया था।

admin: