जमीन विवाद में सीआरपीएफ जवान को मारी गोली

रांची। रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दमान कंपाउंड स्थित विराज नगर में सीआरपीएफ के जवान राजेश कुमार सिंह (36) को जमीनी विवाद को लेकर गोली मार दी गई। राजेश कुमार के जांघ में गोली लगी है। उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है। गोली मारने का आरोप उसके गोतिया पर लगा है। घटना गुरुवार देर रात की है।

जानकारी के अनुसार विशाल यादव उर्फ गुड्डू ने सिक्सर से पांच-छह राउंड फायरिंग की। आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के खजूर टोला का रहने वाला है। दोनों गोतिया (चचेरा भाई) बताए जा रहे हैं। आरा के जमीन को लेकर सुबह से ही विवाद हो रहा था। शाम को दोनों ओर से ईंट पत्थर भी चले थे। सीआरपीएफ जवान राजेश कुमार छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। जवान जम्मू कश्मीर में पोस्टेड हैं। भाई की शादी में शामिल होकर आरा से गुरुवार को रांची आये थे। पुलिस ने फायरिंग करने वाले गुड्डू के दो चाचा अयोध्या सिंह और माना सिंह को पकड़ा है। घटनास्थल से एक गोली और एक कारतूस बरामद किया गया है।

एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की गई है। बिहार के आरा में जमीन को लेकर दोनों गोतिया में विवाद चल रहा है। मामले में दो लोगों को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है।

admin: