बैंक ऑफ इंडिया फ़ील्ड महाप्रबंधक कार्यालय रांची में कर्मियों के लिए खुला विभागीय जांच प्रकोष्ठ

Ranchi : सामाजिक समता के न्याय का अनुपालन करते हुए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक – बैंक ऑफ इंडिया – फ़ील्ड महाप्रबंधक कार्यालय रांची ने आज अपने अध्याय में एक नया सुनहरा पन्ना जोड़ लिया । दिनांक 06 जुलाई 2024 को मनोज कुमार (महाप्रबंधक – एफ जी एम ओ रांची) ने कार्यालय में विभागीय जांच प्रकोष्ठ का उद्घाटन अपने कर कमलों द्वारा किया । इस प्रकोष्ठ की अवधारणा प्रधान कार्यालय द्वारा अपने कर्मचारियों से संबन्धित विभागीय जांच मामलों के केन्द्रीयकरण को लेकर की गई है । इस अवसर पर अपने अभिभाषण में महाप्रबंधक मनोज कुमार जी ने यह बताया की “यदि आप न्याय की प्रक्रिया के भागी हैं तो यह वह आशीर्वाद है जो ईश्वर ने स्वयं आपको प्रदान किया है”।

इसे भी पढ़ें : एक्सपो उत्सव के चीफ कोऑर्डिनेटर बने श्याम अनुराग

साथ ही उन्होने इस पर भी बल दिया कि “कानून का प्रयास है कि सबको समानता का अधिकार मिले” और इस कड़ी में यह एक महत्वपूर्ण कदम है कि विभागीय जांच के मामले केंद्रीकृत किए जा रहे हैं । इस अवसर पर प्रमुख रूप से एस सुब्रमनियन (उप-महाप्रबंधक- ऑडिट – झारखंड), सी एच गोपाल कृष्ण (उप-महाप्रबंधक- एस एल बी सी – झारखंड), दीप शंकर (उप-महाप्रबंधक- एफ जी एम ओ रांची), बी के पाण्डेय एवं एके पाण्डेय (सहायक महाप्रबंधक) मौजूद रहे ।

इसे भी पढ़ें : संगीत समारोह में सलमान खान के साथ अनंत अंबानी ने मचाया धूम

समस्त कार्यक्रम का संयोजन राजेन्द्र गुप्ता, मोहम्मद युसुफ चौटुपल्ली, संतोष मेहता, ओ पी शर्मा तथा अरनब सेन ने किया । अंत में औद्योगिक संबंध विभाग के प्रमुख डॉ नीरज कुमार चतुर्वेदी ने सभी को धन्यवाद देते हुए यह विश्वास दिलाया कि बैंक ऑफ इंडिया के मूल्यों का वर्धन करना इस प्रकोष्ठ का एकमात्र उद्देश्य होगा ।

इसे भी पढ़ें : बिहार से नई दिल्ली जा रही यात्री बस अमेठी में पलटी

admin: