होमगार्ड नियुक्ति दौड़ में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार ,एसडीओ ने दी चेतावनी

नवादा। नवादा के आईटीआई मैदान में चल रहे हो होमगार्ड चयन दौड़ प्रतियोगिता में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार कर लिया गया है ।नवादा के सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती की देखरेख में चल रहे नियुक्ति अभियान में फर्जी विद्यार्थी पकड़े गए ।एसडीओ ने अभ्यर्थियों को चेतावनी दी है कि वे फर्जी अभ्यर्थी ना लाएं ।नहीं तो निश्चित तौर पर दोनों को जेल की हवा खानी पड़ेगी।

सदर एसडीओ उमेश भारती ने बताया कि 4628 नंबर के अभ्यर्थी विरेंद्र कुमार ने अपने रिश्तेदार गुड्डू कुमार को अपने नंबर के लोगों पहना कर होमगार्ड दौड़ प्रतियोगिता में शामिल करा दिया ।जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है ।दोनों को जेल भी भेज दिया गया है ।एसडीओ ने चेतावनी जारी किया है कि इस तरह के आपराधिक कार्यों में अभ्यर्थी शामिल नहीं हो ।नहीं तो उन्हें जेल की हवा खिला कर अपराधिक मामलों में सजा भी करा दी जाएगी ।इस तरह की धोखाधड़ी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

एसडीओ की इस गिरफ्तारी सिर्फ फर्जी अभ्यर्थी में हड़कंप देखा जा रहा है। एसडीओ उमेश भारती के कड़े रुख के कारण होमगार्ड नियुक्ति के फर्जीवाड़े पर रोक लगाई गई है ।डीएम उदिता सिंह ने भी एसडीओ उमेश भारती के इस कार्रवाई की सराहना की है।

admin: