झारखंड राज्य को कर्जदार बनाने पर अमादा हेमंत सरकार

झारखंड राज्य को कर्जदार बनाने पर अमादा हेमंत सरकार

Giridih। भाजयुमो ने बुधवार को जिला युवा सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शंशाक राज व कई भाजपा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि झारखंड में सतारूढ़ हेमंत सोरेन की सरकार सभी मोर्चो पर विफल रही है।

भाजपाओं ने नेता ने कहा कि कांग्रेस के सहयोग से चल रही हेमंत सोरेन सरकार हिमाचल प्रदेश सरकार की तर्ज पर राज्य को कर्जदार बनाने पर अमादा है। जिस प्रकार से हिमाचल मे सीएम सुस्खु सरकार ने अपने मंत्रियों-मुलाजिमों को वेतन देने मे हाथ खडे कर दिये हैं, आने वाले दिनों मे झारखण्ड का भी यही हाल होने वाला है। झामुमो चुनावी वायदे के तहत युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नही देसकी और नई नई योजनाए लाकर लोगो को दिग्गभ्रमित कर रही है। इससे पहले युवा मोर्चा ने शहर में पद यात्रा निकाली।

पदयात्रा की अगुवाई युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मिथुन चंद्रवंशी के नेतृत्व में हुए पद यात्रा में रंजीत राय, आकाश सिंह, रंजीत राय, आलोक केसरी, विवेक गुप्ता विक्की, अमित गुप्ता, संजीव सिंह गुड्डू, कुमार सौरभ समेत काफी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल हुए। पद यात्रा झंडा मैदान से निकल कर शहर भर का भ्रमण किया । शहर भ्रमण करते हुए पद यात्रा विवाह भवन पहुंच कर समाप्त हुई ।

admin: