हॉलीवुड के अभिनेता कार्ल वेदर्स का 76 वर्ष की आयु में निधन

हॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता कार्ल वेदर्स का आज 76 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। रॉकी और प्रीडेटर जैसी बड़ी फिल्मों में उनके दमदार अभिनय से वे मशहूर थे। गुरुवार को उन्होंने आखिरी सांस ली, जिसकी पुष्टि उनके परिवार ने की है।

द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, परिवार ने बयान में कहा कि उन्होंने “नींद में हमेशा के लिए शांति से सो गए”। कार्ल वेदर्स ने अपने बहुमुखी प्रतिभा से फिल्मों और टीवी शोज़ में अपनी पहचान बनाई और उन्हें एक विशेष पहचान दिलाने में सफलता मिली।

उन्होंने फिल्म रॉकी के तीन सीक्वल में अपोलो क्रीड की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और चयनित हो गए, जिससे उन्हें बहुत बड़ी पहचान मिली। इसके बाद, उन्होंने एनिमेटेड फिल्म “टॉय स्टोरी 4” और “द मांडलोरियन” जैसे प्रोजेक्ट्स में भी अपनी भूमिकाओं से चर्चा में रहे।

कार्ल वेदर्स ने अपने करियर में लगभग 80 फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया और उनका योगदान फिल्म इंडस्ट्री में अमिट छाप छोड़ा। उन्हें उनके विभिन्न रूपों में दर्शकों के बीच बहुत पसंद किया गया था और उनकी अद्वितीय आवाज़ और अभिनय कला ने उन्हें एक अद्वितीय स्थान पर स्थापित किया। उनकी यादें और उनका अद्वितीय योगदान हमेशा याद रहेगा।

admin: