इण्डियन ओवरसीज़ बैंक ने आदिवासी समुदाय के लोगों को किया सम्मानित

Ranchi। विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर हुंडूर पंचायत में इण्डियन ओवरसीज़ बैंक के द्वारा एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इण्डियन ओवरसीज़ बैंक, झारखंड के राज्य प्रमुख सर्वेश कुमार के नेतृत्व में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर इण्डियन ओवरसीज़ बैंक, झारखंड के राज्य प्रमुख द्वारा वस्त्र वितरण और वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया साथ ही राज्य प्रमुख सर्वेश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान आदिवासी समुदाय की आर्थिक और सांस्कृतिक समृद्धि के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं की जानकारी दी एवं बताया की वे इसका लाभ व्यक्तिगत या स्वयं सहायता समूह के माध्यम से इण्डियन ओवरसीज़ बैंक से ले सकते है। राज्य प्रमुख ने बताया की इण्डियन ओवरसीज़ बैंक आपके सांस्कृतिक और आर्थिक उन्नति में सदैव आपके साथ है, साथ ही राज्य प्रमुख ने आदिवासीयो की भागीदारी को प्रोत्साहित किया और पर्यावरण संरक्षण के महत्व पर बल दिया ।

इस कार्यक्रम में हूंडूर पंचायत के उपमुखिया महेश महतो और पंचायत समिति सदस्य गीता देवी उपस्थित थे साथ ही स्थानीय समुदाय के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इस पहल की सराहना की। वृक्षारोपण के माध्यम से पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संदेश दिया गया और वस्त्र वितरण से जरूरतमंदों को सहायता प्रदान की गई। सनोज कुमार, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हमारे देश के लिए विभिन्न स्वर्ण पदक जीते हैं, भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

admin: