कैलाशपति मिश्र ने गांव-गांव तक संगठन की विचारधारा पहुंचाई: बाबूलाल मरांडी

Ranchi : प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कैलाशपति भाजपा के संस्थापकों में से एक थे। कार्य क्षेत्र होने के कारण उनका झारखंड से विशेष लगाव था। झारखंड के जनजाति क्षेत्रों में उन्होंने भाजपा की विचारधारा को गांव-गांव तक पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि कैलाशपति ने बिहार सरकार में मंत्री के अलावा गुजरात एवं राजस्थान के राज्यपाल के रूप में भी देश की सेवा की। प्रदेश कार्यालय में श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि कैलाशपति जैसी विभूति संगठन की नींव रहे, जिसपर आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी खड़ी है।सांसद दीपक प्रकाश ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि प्रदेश में कार्यकर्ताओं को गढ़ने में कैलाशपति का योगदान स्मरणीय है। प्रदेश कार्यालय पहुंचने पर विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने भी कैलाशपति मिश्र के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू, अनुसूचित जनजाति मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव आदि शामिल रहे।

admin: