नक्सलियों ने Coal वाहन में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत

नक्सलियों ने Coal वाहन में लगाई आग, क्षेत्र में दहशत

Hazaribagh। केरेडारी में एक बार फिर से नक्सलियों ने आगजनी व गोली बारी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने NTPC के केरेडारी व चट्टीबरियातू कोल परियोजना से कोयला ठुलाई में लगे पांच हाइवा वाहन चालकों के साथ मारपीट पीट करते हुए वाहनों में आग लगा दी।

आगजानी की घटना में पांच वाहन का केबिन वा इंजन जल कर राख हो गया। इसके अलावे नक्सलियों ने भय उत्पन्न करने के लिए एक वाहन में दो राउंड व तीन राउंड हवाई फायरिंग किया।

इसे भी पढ़ें : VISHAL MEGA MART और HYUNDAI MOTOR समेत 5 कंपनियों के IPO को सेबी की मंजूरी

एक वाहन केरेडारी के पेटो पंचायत समिति सदस्य अरविंद का हैं जबकि चार अन्य वाहन हजारीबाग का बताया जा रहा हैं। घटना बीते सोमवार देर रात की हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पांच वाहन कोयला लोड लेने के लिए माइंस जाने के स्टाफ होटल के पास खड़ा था। इसी दौरान नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए खड़े पांच वाहनों में आग लगा दिया।

इसे भी पढ़ें : दिग्गज Basketball खिलाड़ी डिकेम्बे मुटोम्बो का 58 वर्ष की आयु में निधन

घटना की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी अजीत कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच घटना का जायजा लिया। थाना प्रभारी की सूचना पर हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह, डीएसपी कुलदीप कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। घटनास्थल से खोखा काफी मात्रा में बरामद किया गया है।

admin: