एनटीपीसी नार्थ करनपुरा और एम/एस एचपीसीएल ने एक महत्वपूर्ण समझौते पर किए हस्ताक्षर

Tandwa। एनटीपीसी नार्थ करनपुरा और एचपीसीएल का संयुक्त रणनीतिक साझेदारी, लुब्रिकेंट आपूर्ति के महत्वपूर्ण एक्सेंट नार्थ करनपुरा सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट (एनकेएसटीपीपी) में मशीनरी के सहज और बिना अविरल संचालन सुनिश्चित करने के लक्ष्य से, एम/एस एनटीपीसी नार्थ करनपुरा और एम/एस एचपीसीएल ने एक महत्वपूर्ण समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस समझौते की अवधि तीन वर्ष की है और इसमें एक उपभोक्ता संचालित ल्यूब्रिकेट गोदाम (सीओएलजी) की स्थापना शामिल है।

यह समझौता आधिकारिक रूप से 14 मार्च, 2024 को किया गया था। एनटीपीसी नार्थ करनपुरा की प्रतिष्ठित अधिकारी श्री बिज्जा नवीन कुमार, सहायक प्रबंधक (सी एंड एम) और स्वप्नेन्द्र कुमार पांडा, सीजीएम एनकेएसटीपीपी, महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एचपीसीएल की ओर से, बिस्वजित धारा, उप प्रबंधक (विपणन) और श्री विशाल बाजपाई, सीजीएम, ने अपनी उपस्थिति से इस समारोह को समृद्ध किया। हस्ताक्षर करने का समारोह श्रेष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में संपन्न हुआ जिनमें एनटीपीसी नार्थ करनपुरा और एचपीसीएल दोनों से रवींद्र शर्मा, जनरल मैनेजर (ईधन प्रबंधन), मुकुल राय, जनरल मैनेजर (मैकेनिकल एमटीसी), और वीएस दुबे, जनरल मैनेजर (परियोजना निर्माण), शामिल थे।

यह रणनीतिक सहयोग दोनों एनटीपीसी नार्थ करनप्रा और एचपीसीएल के नियमित, स्थिर और आपातकालीन ल्यूब्रिकेंट और ग्रीस की आपूर्ति के प्रति प्रतिबद्धता को साबित करता है, जो एनकेएसटीपीपी की मशीनरी के कुशल कार्य के लिए आवश्यक है। सीओएलजी सुविधा की स्थापना इस उद्या न में एनटीपीसी नार्थ करनपुरा और एचपीसीएल के बीच के साझेदारी को और भी मजबूत है।

admin: