एनटीपीसी नॉर्थ करणपुरा ने अमेजिंग वर्कप्लेस सर्टिफिकेशन हासिल किया

रांची। एनटीपीसी नॉर्थ करणपुरा ने मिड-साइज ऑर्गनाइजेशन-2 की श्रेणी में अमेजिंग वर्कप्लेस सर्टिफिकेशन हासिल किया है। यह कार्यक्रम 21 जुलाई, 2023 को गुरुग्राम के होटल डबलट्री बाय हिल्टन में आयोजित किया गया था। अमेजिंग वर्कप्लेस सर्टिफिकेशन एक सकारात्मक कार्य संस्कृति और कर्मचारी कल्याण को बढ़ावा देने के लिए एक संगठन के समर्पण का एक प्रमाण है।

यह उत्कृष्टता के लिए एक बेंचमार्क के रूप में कार्य करता है और उनके कार्यबल के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। यह प्रमाणीकरण जून 2023 से मई 2024 तक वैध है। नॉर्थ करनपुरा के परियोजना प्रमुख श्री तजिंदर गुप्ता ने कहा, “एक सकारात्मक कार्यस्थल न केवल कर्मचारियों के मनोबल और उत्पादकता को बढ़ाता है, बल्कि शीर्ष प्रतिभा को भी आकर्षित करता है और दीर्घकालिक प्रतिधारण को बढ़ावा देता है। अमेजिंग वर्कप्लेस सर्टिफिकेशन उन संगठनों को मान्यता देता है जो कर्मचारी कल्याण, जुड़ाव और विकास की संस्कृति को बढ़ावा देने में अग्रसर है।

कर्मचारी सर्वेक्षण के आधार पर उत्तरी करनपुरा के तीन उत्कृष्ट स्तंभों की पहचान की गई है, नियुक्ति और प्रतिधारण, आंतरिक संचार और सीएसआर।अमेजिंग वर्कप्लेस सर्टिफिकेशन संस्कृति, नियुक्ति और प्रतिधारण, मुआवजा और लाभ, कर्मचारी जुड़ाव, आंतरिक संचार, पुरस्कार और मान्यता, सीखना और विकास सहित 9 स्तंभ ढांचे के आधार पर किसी संगठन के कर्मचारी संतुष्टि के वर्तमान स्तर का मूल्यांकन करने में मदद करता है।

300 से अधिक संगठनों ने ऑनलाइन सर्वेक्षण और सर्वेक्षण ऑडिट के माध्यम से कठोर मूल्यांकन के माध्यम से प्रमाणन प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लिया। यह नॉर्थ करणपुरा के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है क्योंकि यह हमारे कर्मचारियों के लिए सकारात्मक और प्रेरणादायक कार्य वातावरण बनाने के लिए हमारी कंपनी के समर्पण को दर्शाता है। नॉर्थ कर्णपुरा परियोजना की ओर से यह पुरस्कार श्री अनिल कुमार चावला, एजीएम (एचआर) एवं श्री जीत सिंह संधू, कार्यकारी (सीएसआर) द्वारा प्राप्त किया गया।

admin: