एनटीपीसी स्वयंसिद्धा लेडीज़ क्लब विशेष बच्चों के लिए चिकित्सा शिविर का किया आयोजन

Ranchi: स्वयंसिद्धा लेडीज़ क्लब, एनटीपीसी कोयला खनन मुख्यालय, रांची ने मंगलवार को दृष्टिबाधित विशेष रूप से विकलांग बच्चों के लिए आयोजन किया है।

इस अवसर ,पर डॉ सुकुमार रेड्डी ने बच्चों में एनीमिया-हीमोग्लोबिन परीक्षण और सामान्य बीमारियों यानी सामान्य सर्दी, बुखार, खांसी और री का निदान किया। उन्होंने बीमारियों के बारे में चिकित्सीय सलाह दी और दवाएं लिखीं। सीएसआर पहल के तहत मल्टी विटामिन, आयरन सिरप, दर्द निवारक और एंटी-फंगल जैसी दवाएं मुफ्त वितरित की गईं ।

श्रीमती पद्मा रेड्डी , अध्यक्ष ,स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने बच्चों को अपने संबोधन में कहा कि स्वास्थ्य ही धन है, बच्चों को विशेष रूप से मानसून के दौरान मौसमी बदलावों को देखते हुए अपना अच्छा ख्याल रखना चाहिए , जो स्कूल में नियमित पढ़ाई के लिए आवश्यक है। स्वयंसिद्धा लेडीज क्यूब के सदस्यों ने स्कूल के दृष्टिबाधित बच्चों के साथ बातचीत की और कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया, कार्यक्रम का समापन सीएसआर पहल के तहत खाद्य पदार्थों के वितरण के साथ किया गया।

लेडीज क्लब की इस पहल की विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सरिता तलाल एवं विद्यालय के लाभार्थी ने सराहना की। इस अवसर पर लेडीज क्लब की उपाध्यक्ष श्रीमती लक्ष्मी मूर्ति, महासचिव, श्रीमती एम. एस राम्या, कोषाध्यक्ष, श्रीमती स्निग्धा माझी, श्रीमती मनसा वर्मा, संयुक्त महासचिव ,श्रीमती दीपा और सांस्कृतिक सचिव ,श्रीमती परमेश्वरी भी उपस्थित थे।

admin: