स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल का पीए गिरफ्तार, भाजपा है हमलावर

New Delhi : दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, विभव के वकील ने कहा है कि पुलिस को जांच में हम सहयोग करेंगे।

इधर, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आयी है। इसमें दायें गाल और बायें पैर पर चोट के निशान पाये गये हैं। मुख्यमंत्री आवास पर 13 मई को हुई मारपीट के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में सुरक्षाकर्मी स्वाति को मुख्यमंत्री आवास से बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फुटेज को जारी करने के बाद आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल के बयानों पर फिर सवाल खड़े किये हैं।

अब पार्टी का कहना है कि असल में डीसीडब्ल्यू में संविदा कर्मचारियों की अवैध भर्ती को लेकर भाजपा के एंटी करप्शन ब्यूरो ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले में कार्रवाई के डर से स्वाति ने यह किया है।

दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि विभव की गिरफ्तारी के बाद अब केजरीवाल की राजनीति के कई पन्ने भी सार्वजनिक होंगे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि अरविंद केजरीवाल अपने दशकों पुराने रिश्ते को भूलकर अब अपनी साथी स्वाति मालीवाल के चरित्र को धूमिल कर रहे हैं, जो उनके साथ दो दशकों से अधिक समय से जुड़ी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब केजरीवाल की राजनीति के कई गंदे पन्ने सार्वजनिक हो जायेंगे। यह आश्चर्य की बात है कि केजरीवाल विभव कुमार को अपने ही घर में छुपा रहे थे, जिससे साफ पता चलता है कि वे व्यक्तिगत रूप से कितने करीब हैं।

admin: