विद्युत सचिव ने पीवीयूएन पतरातू की समीक्षा की

सचिव (विद्युत) ने पीवीयूएन, पतरातु की समीक्षा की

Ranchi: भारत सरकार के विद्युत सचिव पंकज अग्रवाल ने शनिवार को पीयूष सिंह, संयुक्त सचिव (थर्मल), भारत सरकार, उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य, निदेशक (परियोजनाएं) तथा अध्यक्ष (पीवीयूएन) और शिवम श्रीवास्तव, निदेशक (ईंधन) के साथ पीवीयूएनएल, पतरातू का दौरा किया।
विद्युत सचिव का स्वागत रवींद्र कुमार, सीईओ (पीवीयूएनएल) द्वारा किया गया, जिसके बाद सीआईएसएफ द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। साथ ही पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति पीवीयूएन की अटूट प्रतिबद्धता के प्रतीकात्मक संकेत के रूप में, सभी गणमान्य व्यक्तियों ने सेफ्टी पार्क क्षेत्र में पौधे लगाए।

पतरातू परियोजना के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे के दौरान उन्होंने परियोजना की प्रगति की समीक्षा की। उज्ज्वल कांति भट्टाचार्य, निदेशक (परियोजनाएं) और अध्यक्ष (पीवीयूएन), शिवम श्रीवास्तव, निदेशक (ईंधन), पार्थ मजूमदार, आरईडी (ईआर-द्वितीय), रवींद्र कुमार, सीईओ (पीवीयूएनएल), अनिमेष जैन, सीजीएम (प्रभारी-कोयला खनन), और पीवीयूएनएल और बीएचईएल के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी यात्रा के दौरान उपस्थित थे।

यह दौरा परियोजना की प्रगति पर एक संक्षिप्त समीक्षा प्रस्तुति के साथ संपन्न हुआ, जिसमें सचिव (विद्युत) पंकज अग्रवाल ने पीवीयूएनएल टीम की सराहना की और उनके समर्पण को स्वीकार किया।

admin: