शताक्षी महिला मंडल ने जरूरतमंद श्रमिकों के बीच सामग्री का किया वितरण

Asansol: शताक्षी महिला मंडल की ओर से दुगार्पूजा के अवसर पर बुधवार को डिशेरगढ़ स्थित झालबागन क्लब में अध्यक्षा पुष्पिता पंडा के मार्गदर्शन में आस-पास के जरूरतमंद 492 महिला-पुरुष श्रमिकों के बीच उपयोगी सामान एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। ईसीएल मुख्यालय, सैंक्टोरिया अस्पताल, ईसीएल कॉलोनी एवं गेस्ट हाउस में कार्यरत सभी श्रमिकों, सफाई कर्मी एवं अन्य जरूरतमंद लोगों को बेडशीट, मच्छरदानी, गमछा एवं महिला श्रमिकों को मच्छरदानी, साड़ी, सुहाग सामग्री के साथ-साथ सभी को लड्डू के पैकेट दिये गये।
इस अवसर पर एसएमएम की अध्यक्षा पुष्पिता पंडा ने सभी को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं और स्वस्थ एवं खुशहाल जिंदगी की कामना की। साथ ही महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की प्रतिबद्धता दोहरायी और अंत में प्रौढ़ शिक्षा को प्रोत्साहन देने की बात कही।

गौरतलब है कि शताक्षी महिला मंडल एक जनकल्याण के लिए समर्पित ईसीएल आॅफिसर्स वाइफ्स एसोसिएशन की संस्था समाज की निरंतर सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर शताक्षी महिला मंडल की अध्यक्षा पुष्पिता पंडा, उपाध्यक्ष आकांक्षा मिश्रा, प्रीति सिंह, संचिता रॉय सहित सचिव पल्लवी सिंह, कोषाध्यक्ष पूनम पंकज एवं सुनीता चौधरी, संयुक्त सचिव कुमुद शर्मा, मूनमून चैटर्जी, सुषमा झा खवारे एवं मुख्यालय के अन्य सदस्य मौजूद थे।

admin: