भारतीय स्टेट बैंक ने दो दिवसीय हाउसिंग व कार लोन मेला का किया आयोजन

रांची : भारतीय स्टेट बैंक के द्वारा 5 और 6 नवंबर 2023 (र को मिलन पैलेस, गोस्सनर कॉलेज के सामने , क्लब रोड रांची के प्रांगण में हाउसिंग एवम कार लोन मेला का आयोजन किया गया . दो दिनों तक आयोजित इस लोन मेले में एसबीआई द्वारा अप्रूव किए हुए 23 बिल्डर और 12 कार डीलर अपने नवीनतम उत्पादों के साथ उपलब्ध रहें। मेले में एसबीआई द्वारा त्वरित लोन स्वीकृति, निशुल्क प्रोस्सेसिंग फी और न्यूनतम ब्याज दर की सुविधा उपलब्ध कराया गया ।उक्त मेले का उदघाटन झारखंड सरकार, झारखंड रियल स्टेट रेगुलटरी अथॉरिटी (झरेरा) के अध्यक्ष आर के चौधरी, क्रेडई प्रेसिडेंट कुमुद झा, क्रेडई सेक्रेटरी एकांश बच्चन के कर कमलों के द्वारा हुई ।

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के महाप्रबंधक प्रभास बोस, नेटवर्क-झारखंड, पटना मंडल, रांची अंचल के उप महाप्रबंधक देवेश मित्तल एवं क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय के क्षेत्रीय प्रबंधक आलोक रंजन उपस्थित थे । उक्त मेले में बिल्डर और कार डीलरों के द्वारा ग्राहकों को विशेष रियायत उपलब्ध कराया जा रहा है । इस मेले में ग्राहक बड़ी संख्या में उपस्थित थे। ग्राहकों ने अपना घर और नयी कार का सपना सच करने का काफी उत्साह नजर आया । ग्राहकों ने बातचीत में बताया कि एसबीआई द्वारा इस तरह के मेले के आयोजन से उन्हे काफी लाभ हुआ और एक जगह ही उन्हे कई बिल्डर प्रोजेक्ट तथा कार देखने का मौका मिला। इस मेले में एसबीआई द्वारा 30 से

अधिक ग्राहकों को त्वरित लोन स्वीकृती क़रीब 25 करोड़ का लाभ मिला।इन दो दिनों में 100 ग्राहकों ने बैंक के कार लोन होम लोन क़रीब 30 करोड़ रुपए में अपनी दिलचस्पी दिखाई एसबीआई के उप महा प्रबंधक देवेश मित्तल ने कहा कि उनका लक्ष्य ग्राहकों को न्यूनतम दरों त्वरित ऋण और अन्य वित्तीय सुविधाए उपलब्ध करना है, और उन्होने ने अपील कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इस मेले का लाभ उठाया। क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया की हमारी बैंक इस तरह का आयोजन नियमित रूप से करती रहेगी l राँची में स्थित प्रशासनिक कार्यालय एवम् क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय ग्राहकों के प्रति उत्कृष्ट सेवा के लिए वचनबद्ध है।

admin: